Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

इलाहाबाद में अभिनेत्री मीनाक्षी का सिर कटा शव बरामद

actress minakshi thapa murder

18 अप्रैल 2012

इलाहाबाद। मुम्बई पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर अभिनेत्री मीनाक्षी थापा का सिर कटा शव बुधवार को इलाहाबाद से बरामद कर लिया। मुम्बई पुलिस की टीम हत्या के आरोपी अमित जायसवाल और प्रीती सरीन को लेकर इलाहाबाद पहुंची थी। इलाहाबाद के पुलिस अधीक्षक शैलेश यादव ने आईएएनएस को बताया, "मुंबई पुलिस ने मीनाक्षी का सिर कटा शव प्रीती के जार्जटाउन स्थित घर के पास सेफ्टी टैंक से बरामद किया।" यादव ने कहा, "दोनों आरोपियों ने मीनाक्षी के सिर को इलाहाबाद-जौनपुर मार्ग पर चलती बस से फेंक दिया था। उस जगह की तलाश की जा रही है।"

मुम्बई पुलिस इस हत्याकांड की कड़ियों को जोड़ने और सबूत इकट्ठा करने के मकसद से अमित और प्रीती को लेकर कल इलाहाबाद पहुंची थी। गौरतलब है कि मीनाक्षी थापा की करीब एक महीने पहले दोनों आरोपियों ने मुम्बई से इलाहाबाद ले जाकर कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि प्रीती और उसके मित्र अमित को लगता था कि मीनाक्षी नेपाल के किसी सम्पन्न परिवार से ताल्लुक रखती है और उन्हें फिरौती के तौर पर मोटी रकम मिल जाएगी। अमित और प्रीति भोजपुरी फिल्म में काम दिलाने का लालच देकर मीनाक्षी को इलाहाबाद ले आए और फिर उसकी हत्या कर दी।

More from: samanya
30552

ज्योतिष लेख