Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

टी-सीरीज से अभय की लड़ाई को मिली सराहना

abhay-deol-bollywood-16012014
16 जनवरी 2014
मुंबई|
अभय देओल की आने वाली फिल्म 'वन बाय टू' का संगीत रोकने के कारण संगीत कंपनी टी-सीरीज के खिलाफ अभय की खुली लड़ाई की भारत के जानेमाने गायकों और संगीतकारों ने सराहना की है। हाल ही में हुए एक पुरस्कार समारोह में चोट लगी हुए नीली आंख के साथ आए अभिनेता और निर्माता अभय देओल ने खुलकर कहा, "टी-सरीज ने उनकी फिल्म 'वन बाइ टू' का संगीत रोका, क्योंकि संगीत कंपनी चाहती थी कि मैं पहले खंड में संगीतकार शंकर-एहसान-लाय को लूं।"

कुछ भारतीय संगीतकारों ने अभय के प्रयासों को अपना समर्थन दिया है।

लाइफ ओके स्क्रीन अवार्ड्स में अभय के गंभीर विरोध जताने के बाद हस्तियों ने इस मुद्दे पर अपने विचार ट्विटर पर साझा किए।

सोनू निगम : 'वन बाइ टू' फिल्म और इसका संगीत आपके समर्थन का हकदार है। आपको न्याय और व्यवस्था की खातिर यह करना होगा।

सुनिधि चौहान : अभय देओल तुम्हें सलाम। तुम्हारे इस निर्णय के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

कैलाश खेर : अभय देओल के निर्णय की सराहना करता हूं, उनके पास विकल्प था, लेकिन उन्होंने कला और कलाकारों को अवैध अनुबंधों से बचाने को चुना। उम्मीद है कि सभी अभिनेता और निर्माता इसमें शामिल होंगे।

श्रेया घोषाल : अभय देओल तुम सच में बहादुर दिल हो! गलत के खिलाऊ बोलने वाले तुम पहले निर्माता हो। पूरी संगीत बिरादरी तुम्हारे साथ है।

विशाल ददलानी : आज अभय देओल ने दिखा दिया कि वह सिद्धांतवादी और साहसी व्यक्ति हैं। उन्होंने पूरी फिल्म बिरादरी का शुक्रिया और प्रशंसा पाई है।

एहसान नूरानी : संगीत रिलीज हुआ हो या नहीं, 'वन बाइ टू' फिल्म को आपके समर्थन की जरूरत है।

अलीशा चिनाय : संगीत बिरादरी के सहयोग के लिए तुम्हें करोड़ों बार शुक्रिया अभय देओल। हमारे लिए अब और अवैध अनुबंध नहीं। संगीत माफिया का बहिष्कार।
More from: samanya
36084

ज्योतिष लेख