Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आमिर बने मुन्नाभाई, संजू का पत्ता साफ !

aamir become new munna bhai

3 अगस्त 2011

मुंबई। मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मु्न्नाभाई जैसी फिल्मों से भारतीय फिल्मों में इतिहास रचने वाले संजय दत्त और अरशद वारसी का इस सीरिज की दूसरी फिल्मों से पत्ता साफ हो गया है। जी हां, ख़बर यही है कि मु्न्ना भाई का किरदार अब आमिर खान निभाएंगे और संजय दत्त को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। संजय दत्त ही नहीं सर्किट यानी अरशद वारसी को भी फिल्म से हटा दिया गया है और अब मु्न्नाभाई सीरिज की अगली फिल्म में शरमन जोशी इस किरदार को निभाते दिखेंगे।

मुन्नाभाई सीरिज की दोनों फिल्में संजय दत्त के करियर की सबसे अहम फिल्मे हैं। संजय दत्त भी इस बात को मानते हैं और जानते हैं, लिहाजा इस सीरिज की अगली फिल्मों से दूर करने के राजकुमार हीरानी के फैसले पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं दी है।

शुरुआती दौर में खबरें इस तरह की आई भी थी कि राजकुमार हीरानी आमिर खान के साथ ही मुन्नाभाई एमबीबीएस को बनाना चाहते हैं। लेकिन, कई वजहों से संजय दत्त की झोली में फिल्म गिरी और उन्होंने मु्न्नाभाई के किरदार को रुपहले पर्दे पर इस तरह जीया कि लगा मु्न्ना संजय दत्त के अलावा कोई और हो ही नहीं सकता।

फिलहाल,राजकुमार हीरानी की मु्न्नाभाई सीरिज की नयी फिल्म का नया नाम क्या है। उसमें कौन सी अभिनेत्री होगी और फिल्म कब शुरु होगी-इस बाबत कुछ तय नहीं है। माना जा रहा है कि फिल्म में नयापन लाने के लिए प्रयोग किया जा रहा है। ये अलग बात है कि मुन्नाभाई के रुप में संजय दत्त को पसंद कर चुके दर्शकों में से कइयों को इस प्रयोग की खबर अच्छी नहीं लग रही है।

इस बीच, फिल्मी पंडितों को इस खबर के बारे में आमिर-संजय या राजकुमार हीरानी की तरफ से औपचारिक प्रतिक्रिया का इंतजार है। सवाल यह भी है कि अगर आमिर खान मु्न्ना बन गए हैं तो अब मुन्नाभाई चले न्यूयॉर्क का क्या ?

More from: samanya
23315

ज्योतिष लेख