Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

आई' मेरे लिए करो या मरो जैसी थी : विक्रम

aai-was-big-challenge-for-vikram
8 फरवरी 2013

मुम्बई। तमिल सुपरस्टार विक्रम को शंकर की फिल्म 'आई' के लिए काफी वजन घटाना पड़ा जिसमें वह तीन अलग-अलग रूप में नजर आएंगे। विक्रम के मुताबिक इस किरदार की तैयारी के दौरान वह बीमार पड़ गए थे। 

विक्रम ने अपनी कदकाठी 'टी' आकार की बनाने के लिए अपने खानपान पर काफी ध्यान दिया था।

हिंदी फिल्म 'रावन' और 'डेविड' में नजर आ चुके विक्रम ने कहा, "मैं एक दो बार बीमार भी पड़ा हूं। यह मेरे लिए करो या मरो वाली स्थिति थी।"

उन्होंने कहा, "हां, मैं अलग-अलग रूप पर काम कर रहा हूं। इसमें काफी मेहनत करनी है। 'आई' के लिए बाहरी रंग रूप से ही नहीं बल्कि अपने कद काठी में भी बदलाव कर रहा हूं। मुझे पूरी फिल्म के दौरान वजन घटना और बढ़ाना है।"

फिल्म में स्पेशल इफैक्ट्स की मदद ली गई है जो कि 'इंडियन', 'अन्नियान' (अपरिचित) के निर्देशक शंकर की फिल्मों से जुड़ा रहा है।

इसकी पुष्टि करते हुए विक्रम ने कहा, "स्पेशल इफैक्ट्स के सम्बंध में कहूंगा कि यह शंकर के साथ मेरी फिल्म 'अपरिचित' की तरह होगा। स्पेशल इफैक्ट्स 10 गुना ज्यादा आधुनिक होगा। इसमें काफी मेहनत लगेगी। यह कठिन किरदार है।"

शंकर की फिल्म हिंदी में भी प्रदर्शित होगी। विक्रम ने कहा, "यह प्रदर्शित होगी। यह काफी महंगी फिल्म है। मुझे नहीं लगता कि जो मैंने किया है वह कोई और अभिनेता करने के बारे में सोचेगा।"

विक्रम के मुताबिक बिजोय नाम्बियार की फिल्म 'डेविड' में भी उनका किरदार काफी कठिन था।

उन्होंने कहा, "मुझे सामान्य रहना पड़ा और खुद जैसा नजर नहीं आना था। जब मेरी पत्नी ने 'डेविड' देखी, उसने कहा कि यह मेरे द्वारा निभाया गया सबसे कठिन किरदार है। इसमें शराबी और प्रेम में ठुकराए हुए व्यक्ति का किरदार करना था। "
More from: samanya
34495

ज्योतिष लेख