Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'हाईवे' के लिए रहमान ने गाया 'माही वे'

a-r-rahman-singer-bollywood-16012014
16 जनवरी 2014
मुंबई|
इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म 'हाईवे' के लिए संगीत देने वाले संगीतकार ए.आर. रहमान ने फिल्म के लिए 'माही वे' गाना खुद गाया। इम्तियाज अली कहते हैं कि वह हैरान हैं कि ऑस्कर विजेता संगीतकार रहमान किस तरह फिल्म के भाव को संजोने में सफल हुए। अली ने एक बयान में कहा, "'माही वे' मेरे या इरशाद की अपेक्षा रहमान सर की आवाज में ज्यादा असरदार हो गया है। यह रहमान सर के बनाए गानों में से एक है और आश्चर्य है कि किस तरह उन्होंने फिल्म की कहानी के भाव को इतनी सुंदरता से व्यक्त किया।"

इरशाद कामिल द्वारा लिखा गया 'माही वे' एक प्रेमगीत है जिसे दो अजनबियों-वीरा (आलिया भट्ट) और महाबीर (रणदीप हुड्डा) पर फिल्माया गया है, जो परिस्थितियों के कारण एक-दूसरे के करीब आते हैं।

अली ने कहा, "'माही वे' मूल काम का हिस्सा नहीं था, लेकिन मैं इसके बिना 'हाईवे' के अलबम या फिल्म की कल्पना नहीं कर सकता।"

'हाईवे' का 'पटाखा गुड्डी' गाना रिलीज होने के बाद दूसरा गाना 'माही वे' रिलीज हुआ है।

विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित 'हाईवे' के निर्माता साजिद नादियावाला और इम्तियाज अली हैं। फिल्म यूटीवी मोशन पिक्चर्स द्वारा 21 फरवरी को प्रदर्शित होगी।
More from: samanya
36083

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020