Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

युवराज 3 माह बाद स्वदेश लौटे

yuvraj singh , Lung tumors , back to home after three month
9 अप्रैल 2012
नई दिल्ली |  अमेरिकी शहर बोस्टन में फेफड़े में ट्यूमर का इलाज करा कर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह सोमवार सुबह स्वदेश लौट आए। युवराज सिंह अपनी मां शबनम सिंह के साथ लंदन से स्वदेश लौटे। बोस्टन में इलाज के बाद युवराज कुछ समय से लंदन में आराम कर रहे थे।

युवराज की झलक पाने के लिए इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उनके प्रशंसकों ने घंटों इंतजार किया। हवाईअड्डे से युवराज सीधे अपने निवास स्थान गुड़गांव के लिए रवाना हो गए।

अपने गुड़गांव स्थित घर पहुंचकर युवराज ने छत पर खड़े होकर प्रशंसकों का अभिवादन किया। इस मौके पर युवराज की मां शबनम सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि युवराज पूरी तरह ठीक हैं।

युवराज के पिता ने एक निजी टेलीविजन चैनल से कहा, "युवराज ठीक हैं और मुझे आशा है कि हम उन्हें क्रिकेट मैदान पर जल्द देखेंगे।"

युवराज ने बोस्टन इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर रिसर्च में जनवरी से मार्च के बीच तीन चरण में कीमोथेरेपी कराई। 30 वर्षीय युवराज को पिछले महीने अस्पताल से छुट्टी मिल गई।

युवराज का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा था जिस अस्पताल में सात बार के टूर डी फ्रांस जीतने वाले अमेरिकी साइकिल चालक लांस आर्म्सट्रांग ने अपने कैंसर का इलाज कराया था। युवराज इस वर्ष जनवरी के अंतिम सप्ताह में इलाज के लिए अमेरिका गए थे।

More from: samanya
30397

ज्योतिष लेख