Rang-Rangili RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फोन पर मीठी-मीठी बातों का बिल 1.5 लाख रुपये

the smart talks on phone bill rs 1.5 lakh

19 जून 2012

लंदन। एक 12 वर्षीय किशोर ने अपनी किशोरी प्रेमिका से एक महीने तक मीठी-मीठी बातें कर अपने पिता का मोबाइल बिल 1,50,000 रुपये पहुंचा दिया। एक महीने के प्यार की कीमत जानने के बाद पुत्र ने अब फेसबुक से चैट करना शुरू कर दिया है। ऑस्कर रुशेन अपनी 13 वर्षीय प्रेमिका से बातें करने के लिए अपने पिता के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता था।

समाचार पत्र डेली मेल के मुताबिक उसके तलाकशुदा पिता 65 वर्षीय डेनिस रुशेन ने टेलीफोन कम्पनी को लालची बताया और कहा कि जब 10.50 पाउंड प्रति महीने का कांट्रैक्ट अचानक सैकड़ों पाउंड प्रति सप्ताह तक पहुंच गया तो कम्पनी को उसे सूचित करना चाहिए था।

डेनिस ने कहा, "जब मैंने इतना भारी भड़कम बिल देखा, तो मुझे लगा कि कोई त्रुटि हो गई होगी। बिल से पता चला कि किसी किसी दिन कई बार कॉल हुए हैं और एक-एक कॉल दो-दो घंटे तक की है।"

उसके पुत्र की मुलाकात किशोरी से एक यूथ क्लब में मार्च के शुरू में हुई थी। दोनों के घर के बीच काफी दूरी थी, इसलिए वे आसानी से मिल नहीं सकते थे। इसलिए दोनों ने फोन पर बात करना शुरू कर दिया।

एक महीने के प्यार की कीमत को जानने के बाद पुत्र ने अब फेसबुक से चैट करना शुरू कर दिया है और पिता टेलीफोन कम्पनी से लड़ने में व्यस्त है।

 

More from: Rang-Rangili
31327

ज्योतिष लेख