Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'झलक दिखला जा' में ठुमके लगाएंगे श्रीसंत

sreesanth-crickter-bollywood-08052014
8 मई 2014
मुंबई|
महीनों लंबी बातचीत और मानमनौव्वल के बाद आखिरकार यह तय हो गया कि क्रिकेटर एस. श्रीसंत रिएलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' के सातवें संस्करण का हिस्सा बनेंगे।

क्रिकेट मैच में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों की वजह से श्रीसंत के खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। वह रिएलिटी टीवी शो का हिस्सा बनने को लेकर शुरू में हिचकिचा रहे थे।

एक सूत्र के मुताबिक, "दो महीने पहले जब श्रीसंत जेल से छूटे तो 'झलक दिखला जा' ने उनसे संपर्क किया। वे श्रीसंत के लिए एक मंच उपलब्ध कराना चाहते थे, जिसके माध्यम से वह अपनी आपबीती लोगों के सामने ला सकें, लेकिन श्रीसंत ने शुरुआत में यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था।"

उन्होंने इस सप्ताह ही शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी। सूत्र ने कहा, "श्रीसंत संगीत और अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वह 'झलक..' को फिल्मों का प्रवेश द्वारा मानकर चल रहे हैं। और हां कार्यक्रम के दौरान वह स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों के बारे में भी बातें करेंगे।"

श्रीसंत के अलावा 'झलक दिखला जा' के सातवें संस्करण के प्रतिभागी के रूप में अभिनेता पूरब कोहली का नाम भी तय हुआ है।

इसके अलावा संभावित प्रतिभागियों में गायक-संगीतकार सुखविंदर सिंह, गायिका-अभिनेत्री सोफी चौधरी और करण टक्कर एवं मौनी रॉय जैसी लोकप्रिय टीवी हस्तियों के भी नाम शामिल हैं।
More from: samanya
36806

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020