Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

लाठीचार्ज के बाद सदमे में हूं : सलमान यूसुफ खान

salmaan yusuf khan in shock

12 सितम्बर 2012

मुम्बई। नृत्य निर्देशक सलमान यूसुफ खान का कहना है कि वह अपने साथ घटी एक घटना से खासे सदमे में हैं। दरसअल, सलमान जब एक ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रहे थे, तो उसके चैक पोस्ट पर नहीं रोके जाने पर एक पुलिस कांस्टेबल ने उन पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। सलमान छोटे पर्दे पर चल रहे रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में सेलिब्रिटी ईशा शर्वानी के साथ प्रदर्शन के बाद जाना माना नाम बन गए हैं। घटना सोमवार को गौरेगांव में उस वक्त घटी जब वह शो की रिहर्सल खत्म कर घर वापस लौट रहे थे।


सलमान ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाते हुए कहा, "मुझे बहुत आघात पहुंचा है और मैं घटना के बाद भी सदमे में हूं। कल मैंने इस मुद्दे को सुलझाने के लिए कु छ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। मैं अब भी सदमे में हूं और दोबारा से सामान्य होने की कोशिश कर रहा हूं।"


सलमान रात 2.30 बजे के करीब ऑटो से अपने सहायक सुबो दास और मुकेश अग्रवाल के साथ फिल्मीस्तान से अपने मलाड स्थित निवास पर जा रहे थे। एक पुलिसकर्मी ने रत्ना होटल चैक पोस्ट पर ऑटो रिक्शा को रोका।


उन्होंने कहा, "मेरे ऑटो वाले के पास लाइसेंस नहीं था, इसलिए उसने चैक पोस्ट पर ऑटो नहीं रोका और गति भी तेज कर ली। कांस्टेबल ने ऑटो के शीशे पर लाठी मारी, जिसके बाद ऑटो चालक कूदकर भाग गया।"


सलमान ने बताया कि वह कांस्टेबल द्वारा चालक को वापस पकड़कर लाने तक वहीं खड़े रहे। मैं कांस्टेबल द्वारा ऑटो चालक को पीटे जाने पर चकित था। जब मैंने इसका विरोध किया, तो बाइकसवार और कांस्टेबल ने मुझ पर हमला कर दिया।


सलमान ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल के खिलाफ रपट दर्ज कराई है।

 

More from: samanya
32756

ज्योतिष लेख