Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बुलेट राजा' के किरदार में सैफ भूल गए शाही अंदाज'

saif-in-bullet-raja-0217201309876543
16 फरवरी 2013

मुम्बई। सैफ अली खान को अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक, जार्ज रॉय हिल की क्लासिक फिल्म 'बुच कैसिडी एंड द सनडांस किड' जैसी एक हिंदी फिल्म में काम करने को मिल गया है। निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने हालांकि इस फिल्म, 'बुलेट राजा' की मूल कहानी, लखनऊ की अराजक (वाइल्ड वेस्ट) पृष्ठभूमि से ली है। 

सैफ इसमें मुख्य किरदार में हैं, जिसे बंदूक पसंद है और प्रतिभाशाली अभिनेता जिम्मी शेरगिल भी एक मुख्य किरदार में है। फिल्म का नाम बुलेट राजा सैफ के गोली और बुलेट ब्रांड की मोटरसाइकिल चलाने की वजह से रखा गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "बुच कैसिडी एंड द सनडांस किड' के पॉल न्यूमैन के किरदार में सैफ और रॉबर्ट रेडफोर्ड के किरदार में जिम्मी होंगे। इरफान खान कहानी के मध्य में एक कड़क पुलिस वाले के किरदार में होंगे जो सैफ की अराजकता पर रोक लगाएगा।"

सूत्र के मुताबिक बुलेट राजा में सैफ को लखनऊ के सबसे तेज बंदकू चलाने वाले व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है। उसने कहा, "और वह इसे पसंद करता है। इसमें उन्होंने अपने व्यक्तित्व के रोमांचक और शाही पहलू को खोजने की कोशिश की है जो गोली चलाते, धूल उड़ाते, मोटरसाइकिल के साथ हर दिन रोमांच की तलाश में रहता है।

सैफ ने उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली में उतरने के लिए अपने सभ्य और शाही अंदाज को पीछे छोड़ दिया है।

धुलिया ने कहा, "सैफ अपने अभिनय का काफी आनंद लेते हैं। वह आमिर खान के बाद पहले बड़े कलाकार हैं, जिसके पास अपने किरदार में घुसने की काबिलियत है। मैंने उन्हें बड़ी बारीकी से उनके किरदार के बारे में बताया कि कैसे अपने संवाद को बोलना है। वह सुनते, समझते और ठीक तरह से तैयार होने तक इस पर मेहनत करते हैं।"
More from: samanya
34554

ज्योतिष लेख