Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'रामलीला' में मुझे आकर्षक दिखाना चाहते हैं भंसाली : रणवीर सिंह

ranveer singh in ramleela

15 दिसम्बर 2012

मुम्बई।  अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली उन्हें आकर्षक ढंग से पेश करना चाहते हैं और यही वजह है कि वह उनकी फिल्म 'रामलीला' में बिना शर्ट दिखाई देंगे। रणवीर ने यहां 'मेन्स हेल्थ' पत्रिका के उनकी तस्वीर वाले मुखपृष्ठ का अनावरण करते हुए कहा, "हम एक गीत की शूटिंग कर रहे थे और मैं इसमें परम्परागत गुजराती केडिया पहनने वाला था। मैं इसके लिए अभ्यास कर रहा था। मैं कभी केडिया पहन और कभी उतार रहा था और उन्होंने कहा कि क्या तुम जानते हो तुम्हारा शरीर अद्भुत है। उन्होंने कहा कि अब तुम यह गीत बिना शर्ट के करो।"


उन्होंने कहा, "इस तरह उन्होंने यह निर्णय लिया। इसके बाद हमने गीत का एक भाग पूरी तरह से बिना शर्ट के शूट किया।" रणवीर ने बताया कि भंसाली उन्हें आकर्षक ढंग से पेश करना चाहते थे।


फिल्म में उनके मुंह से कुछ गुजराती गालियां भी सुनने को मिलेंगी। यह सब कुछ उन्होंने गुजरात में ही सीखा।


रणवीर ने कहा, "मैं गुजरात गया, मैंने गुजराती भाषा पर कुछ शोध किया। मैं सबसे पहले गुजराती गालियां सीखना चाहता था, जो बहुत रोचक अनुभव था। मैं चार-पांच दिन में वापस आया और मैंने भंसाली को इस सम्बंध में बताया। वह काफी खुश हुए।"


'रामलीला' में दीपिका पादुकोण ने भी अभिनय किया है।


वैसे अभी रणवीर को अपनी फिल्म 'लुटेरे' के प्रदर्शन का इंतजार है। इसके साथ ही उनकी अगली फिल्म 'गुंडे' की शूटिंग शुक्रवार से शुरू हो रही है।

 

More from: samanya
34098

ज्योतिष लेख