Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'तलाश' में रानी का भी है खास किरदार

rani s important role in talash


19 नवंबर 2012

नई दिल्ली।  आमिर की फिल्म तलाश जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर फिल्म की पूरी टीम काफी उत्साहित है साथ ही खबर है कि आमिर खान इस फिल्म में  फुहारे के नीचे नहाते नजर आ सकते हैं। इससे पहले वह 'गजनी' में भी इसी तरह का दृश्य दे चुके हैं। सूत्रों की माने तो फुहारे के नीचे नहाने का दृश्य 'तलाश' का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस दृश्य में इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे आमिर समस्या की जड़ तक पहुंच जाएंगे।


सूत्र ने बताया, "यह दृश्य एक फ्लैट में फिल्माया गया है, जो हेयर स्टाइलिस्ट एवन कांट्रेक्टर की मां से सम्बंधित है। इस दृश्य को एक बार में ही फिल्माया गया है।"


फिल्म के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की है, "हां, हमने 'तलाश' के लिए एक दृश्य फिल्माया है, जो 'गजनी' फिल्म के एक दृश्य जैसा है, लेकिन हमें इस पर किसी प्रकार की टिप्पणी करने की अनुमति नहीं है क्योंकि यह फिल्म के महत्वपूर्ण बिंदू पर आता है।"


रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 नवम्बर को प्रदर्शित होगी। इसमें रानी मुखर्जी और करीना कपूर भी नजर आएंगी। फिलहाल आमिर इस फिल्म के प्रोमोशन में बिजी है। और आमिर और रानी काफी समय बाद इस फिल्म में साथ नजर आयेगें।

 

More from: Entertainment
33749

ज्योतिष लेख