Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

‘बर्फी’ में रणबीर कपूर का किरदार है खास

ranbeer kapoor special role in barfi


11 अगस्त 2012


रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘बर्फी’ है। इस फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु का कहना है कि  ‘बर्फी’के लिये उनकी पहली पसंद रणबीर ही थे। 

रणबीर कपूर की इस फिल्म में की गयी एक्टिंग से वह काफी प्रभावित हुये हैं।‘गैंग्सटर’, ‘मर्डर’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘काइट्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके बसु ने कहा अगर रणबीर इस रोल में नहीं होते तो उनको किसी और को इस रोल में देखना मुश्किल होता।

 
बसु ने कहा कि जब मैंने फिल्म शुरू की तब मैंने कुछ सोचा नहीं था, लेकिन जैसे जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ी तब मुझे यह एहसास हुआ कि रणबीर ही इस भूमिका के लिए सही हैं।  इस फिल्म में रणबीर एक गूंगे बहरे युवा लड़के का किरदार निभा रहे हैं।  रणबीर का यह किरदार चार्ली चैपलिन से प्रेरित है जो रणबीर के दादा राजकपूर के भी पसंदीदा थे।

बसु ने कहा कि इस फिल्म में खामोशी है और इसमें चैपलिन का प्रभाव भी है। हालांकि रणबीर ने फिल्म में चैपलिन की नकल नहीं की है। इस फिल्म में रणबीर और प्रियंका एकदम अलग ही रोल में नजर आयेगें। फिल्म के प्रोमो को देखकर लग रहा है की यह फिल्म दर्शको को पसंद आयेगी।

More from: samanya
32248

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।