Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अनुराग बसु की 'बर्फी' ने मारा शतक !

ranbeer kapoor barfi made hundred crore

2 अक्टूबर 2012


नई दिल्ली। अनुराग बसु की फिल्म 'बर्फी!' 100 रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। ऑस्कर में विदेशी भाषा श्रेणी में भारत की ओर से भेजे जाने के लिए चयनित होने के बाद यह फिल्म की एक और उपलब्धि है। रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, इलियाना डी'क्रूज अभिनीत फिल्म दर्शकों को खींचने में कामयाब रही। इस फिल्म के निर्माण पर करीब 30 करोड़ रुपये की लागत आने की बात कही गई है।


फिल्मों के व्यवसाय का विश्लेषण करने वाले तरन आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, "रणबीर कपूर 'बर्फी!' के साथ 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गए, जबकि प्रियंका चोपड़ा की 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली 'अग्निपथ' के बाद यह दूसरी फिल्म है।"


इस साल अब तक 'हाउसफुल 2', 'राउडी राठौर', 'बोल बच्चन' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्में 100 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं।


डिजनी यूटीवी के स्टूडियो में इंडिया थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन के निदेशक गौरव शर्मा ने कहा, "फिल्म 'बर्फी!' बॉक्स ऑफिस पर खूब चली और यह अब भी सिनेमाघरों में अच्छी चल रही है। हमें उम्मीद है कि इस सप्ताह इसके 200 और शो होंगे।"

 

More from: Khabar
33159

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।