Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

लियोपोल्ड कैफे में फिल्म का गीत जारी करेंगे राम गोपाल वर्मा

ram gopal will release 26 11 music

29 जनवरी 2013

मुम्बई।  बॉलीवुड फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आतंकवाद की वास्तविक घटना पर आधारित अपनी फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' का संगीत आगामी छह फरवरी को लियोपोल्ड कैफे में जारी करेंगे। पांच साल पहले मुम्बई में हुए आतंकवादी हमले में लियोपोल्ड कैफे भी आंतकियों की बर्बरता का शिकार हुआ था।


एक तरफ जहां वर्मा को घटना की वास्तविक जगहों में फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति लेने में काफी मुश्किलें पेश आईं, वहीं लियोपोल्ड कैफे के मालिक फरजाद जेहानी ने वर्मा को फिल्म शूटिंग में यथासंभव सहयोग दिया।


वर्मा फिल्म का पहला गाना लियोपोल्ड कैफे में आगामी छह फरवरी को उस समय जारी करेंगे, जिस समय पांच साल पहले मुम्बई में आतंकवादियों ने हमला किया था।
 

वर्मा ने बताया, "पूरी फिल्म में सिर्फ एक ही गाना है जो सुखविंदर सिंह ने गाया है। यह फिल्म के बैकग्राऊंड में बजता है। हम आगामी छह फरवरी को लियोपोल्ड कैफे में गाने का वीडियो जारी कर रहे हैं।"


वर्मा ने आगे कहा, "मैं कैफे के मालिक फरजाद के उत्साह को देखकर भावविभोर हूं। उसने घटना के तीन दिन बाद ही कैफे दोबारा खोल दिया था और मुम्बई वासियों ने भी उसके इस कदम में साथ दिया।"


बकौल वर्मा, "कैफे का एक ग्राहक जिसने घटना के समय मौके से भागकर अपनी जान बचाई थी, उसने फरजाद के पास आकर कहा, मैं अपना बीयर खत्म करने आया हूं। मैं सोचता हूं फिल्म के संगीत को यहां जारी करना उस घटना के प्रति श्रद्धांजलि होगी।"


उल्लेखनीय है कि वर्मा ने संगीत लांच के मौके पर कैफे के समूचे स्टाफ के साथ कुछ ग्राहकों भी आमंत्रित किया है जो दुर्घटना वाली रात जान बचाने में कामयाब हुए थे।


कैफे के मालिक फरजाद ने कहा, "फिल्म की शूटिंग से पहले फिल्म निर्माण समूह का दौरे के लिए यहां आना एक सदमे जैसा था। लेकिन अब मैं फिल्म के संगीत लांच और फिल्म के प्रदर्शन का इंतजार कर रहा हूं।"

 

More from: Khabar
34446

ज्योतिष लेख