Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

प्रशंसकों ने की रजनीकांत के विद्यालय की मरम्मत की मांग

rajinikanth-bollywood-08012014
8 जनवरी 2014
बेंगलुरू|
दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के प्रशंसक यहां प्रदर्शन करेने को तैयार हैं, यदि सरकार गविपुरम गवर्नमेंट कन्नड़ मॉडल प्राइमरी स्कूल की मरम्मत जल्द से जल्द नहीं कराती है, जहां रजनीकांत ने पढ़ाई की थी। रजनीकांत के प्रशंसक लंबे समय से विद्यालय की मरम्मत कराने की मांग सरकार से कर रहे हैं, लेकिन सरकार ने अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है।

कर्नाटक राज्य रजनी जी सेवा समिति के उपाध्यक्ष प्रकाश गौड़ा ने आईएएनएस को बताया, " पिछले दो सालो से स्कूल की हाल जर्जर हो चुकी है और विभिन्न कक्षाओं के सैंकड़ों विद्यार्थियों को यहां वहां बैठकर पढ़ाई करनी पड़ रही है। यह एक बेहद महत्वपूर्ण मसला है और 21 जनवरी तक यदि हमारे पक्ष में फैसला नहीं हुआ तो हम राज्य भर में प्रदर्शन करेंगे।"

उन्होंने कहा, " यदि यह निजी स्कूल होता, तो हम खुद इस मसले को सुलझाते। लेकिन यह सरकारी स्कूल है और इसलिए यदि हम इसमें योगदान देना चाहते हैं, तो कई सारी बातों पर ध्यान दिए जाने की जरूरत है। हमने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है जल्द से जल्द स्कूल की मरम्मत कराई जाए।"

कुछ साल पहले ही नए भवन के निर्माण के लिए स्कूल को 86 लाख रुपये की राशि आबंटित की गई थी। इस स्कूल में 500 से ज्यादा विद्यार्थी पढ़ते हैं।

गौड़ा ने कहा, "हमें पता चला है कि 86 लाख रुपये नए स्कूल भवन के निर्माण के लिए स्वीकृत किए गए थे। भवन का निर्माण अब तक अधूरा है। हमने शिक्षा मंत्री और राज्यपाल को भी इस बारे में पत्र लिखा है।"
More from: samanya
36014

ज्योतिष लेख