Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अरमान, तनीषा का रोमांस झूठा नहीं : रजत शर्मा

rajat-sharma-bollywood-24122013
24 दिसंबर 2013
मुंबई|
अरमान कोहली-तनीषा मुखर्जी के बारे में खबर है कि 'बिग बॉस 7' के सेट पर वे नकली रोमांस दिखा रहे हैं, लेकिन जाने-माने टेलीविजन पत्रकार रजत शर्मा का कहना है कि यह रिश्ता सच्चा है।

पिछले सप्ताह 'बिग बॉस' के घर का दौरा कर आए रजत ने कहा, "कोई एक व्यक्ति इसे झूठा कह सकता है। लेकिन जब कई कैमरे आपको हर वक्त देख रहे हैं, आपको अपनी सच्ची भावना जाहिर करनी पड़ती है। नहीं, मुझे नहीं लगता कि वे झूठा दिखावा कर रहे हैं।"

रजत पहली बार कलर्स चैनल के रियलिटी शो में दिखे, जो खुद चर्चित हस्तियों के साथ जिरह करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इस अनुभव का आनंद लिया।

उन्होंने कहा, "बिग बॉस' की लोकप्रियता पर कोई सवाल नहीं कर सकता। यह सभी तरह के दर्शकों द्वारा देखा जाता है। मैं रोजना यह शो नहीं देखता। लेकिन जब मुझे 'बिग बॉस' में 'आप की अदालत' करने के लिए भेजा गया, मैंने छह प्रतिभागियों पर शोध किया, जैसा कि मैं 'आप की अदालत' में सवाल के जरिए सभी हस्तियों से करता हूं।"

'बिग बॉस' का फाइनल एपीसोड शनिवार को प्रसारित होगा। इस दौरान तनीषा, गौहर खान, वीजे एंडी, एजाज खान, संग्राम सिंह और अरमान कोहली में से कोई एक विजेता चुना जाएगा।

रजत 'बिग बॉस' टीम द्वारा किए गए प्रयास से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, "दिनभर 500 लोग काम करते हैं। ये वैसे लोग हैं, जिन्हें अपना काम पता है और यह ऐसा शो है जो अपनी नब्ज जानता है।"
More from: Khabar
35911

ज्योतिष लेख