Get free astrology & horoscope 2013
Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'ट्वाइलाइट' से अवसाद में घिर गए थे पैटिंसन

twilght will release on 16 nov


 10 नवंबर 2012

लास एंजेलिस।  हॉलीवुड अभिनेता पैटिंसन ने यह खुलासा किया है कि 'ट्वाइलाइट' श्रृंखला की फिल्म से मिली प्रसिद्धि के बाद वह अवसाद से घिर गए थे। वेबसाइट 'डिजिटलस्पाई डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक पैटिंसन ने कहा, "मैं 23 और 25 साल के बीच गहरे अवसाद से गुजरा। मैं वहां नहीं जा सका जहां मैं जाना चाहता था। मैं रोजाना अखबारों में होता था और जो भूमिका मैं निभाना चाहता था नहीं कर पाया। मैं हर स्तर पर बहुत सारी चीजें चाहता था।"

पैटिंसन को आखिर में यह अहसास हुआ कि उन्हें बदलाव की जरूरत है ।

निर्देशक डेविड कोरोनबर्ग की फिल्म में दिखने वाले 26 वर्षीय पैटिंसन को उनकी फिल्म 'कॉस्मोपोलिस' ने अवसाद से निकलने में मदद की।

'ट्वाइलाइट' श्रृंखला की अगली फिल्म 'ब्रेकिंग डाउन: पार्ट 2' 16 नवम्बर को अमेरिका में प्रदर्शित होगी।

 

More from: Entertainment
33731

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।