Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

हमने अच्छी फिल्म बनाई है : इमरान

once-upon-a-time-in-mumbai-14082013
14 अगस्त 2013
मुंबई|
अभिनेता इमरान खान आने वाली फिल्म 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' में अपने काम को लेकर जरा भी आशंकित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बेहतरीन फिल्म बनाई गई है। उन्हें पूरा भरोसा है कि दर्शक फिल्म में उनके काम को पसंद करेंगे। अपराध जगत पर आधारित प्रेम और रोमांस से भरपूर यह फिल्म 'शुक्रवार' को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्म तीन किरदारों -अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और इमरान खान- के इर्द गिर्द बुनी गई है। यह फिल्म 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई' का अगला संस्करण है।

मंगलवार को एक साक्षात्कार के दौरान 31 वर्षीय इमरान ने कहा, "मैं अक्सर फिल्म के प्रदर्शन से पहले बेहद घबराया रहता हूं। लेकिन मैंने कल रात (सोमवार) अक्षय सर और सोनाक्षी के साथ यह फिल्म देखी और खुद को आत्मविश्वास से भरा महसूस कर रहा हूं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हम एक बेहतरीन फिल्म बनाने में कामयाब रहे हैं। मैं अपने काम से संतुष्ट हूं। मुझे भरोसा है कि लोग मेरे काम की सराहना करेंगे।"

निर्देशक मिलन लूथरिया ने भी इमरान के काम की तारीफ की। इमरान ने बताया, "मिलन सर ने कहा कि वह मेरे काम से काफी खुश है, यह मेरे लिए बड़ी बात है।"
More from: Entertainment
34961

ज्योतिष लेख