Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

चुनिंदा दर्शकों के लिए है 'मद्रास कैफे' : जॉन

madras-cafe-film-03082013
3 अगस्त 2013
मुंबई|
अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म 'मद्रास कैफे' के प्रचार में व्यस्त हैं। जॉन ने बिना किसी हिचक और असमंजस के कहा कि उनकी फिल्म मल्टीप्लेक्स के दर्शकों के लिए नहीं है। फिल्म का एक खास दर्शक वर्ग है और उन्हें उम्मीद है कि उस वर्ग को फिल्म पसंद आएगी। 

जॉन फिल्म के निर्माता भी हैं और उन्होंने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई है। फिल्म 'विक्की डोनर' के बाद यह उनके निर्माण में बनने वाली दूसरी फिल्म है।

जॉन ने आईएएनएस को बताया, "हमने यह बात पहले ही साफ कर दी है कि यह मल्टीप्लेक्स फिल्म नहीं है। फिल्म की सीमित प्रतियां ही प्रदर्शित की जाएंगी। हमारी फिल्म बहुत बड़े दर्शक वर्ग के मनोरंजन के लिए नहीं है और हमें इस बात का कोई अफसोस नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैं एक अभिनेता हूं और दर्शकों के बड़े वर्ग का मनोरंजन करने वाली 10 फिल्मों में काम कर सकता हूं। लेकिन यह फिल्म एक खास दर्शक वर्ग के लिए है और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है। मुझे कोई परेशानी नहीं होगी यदि दर्शक फिल्म प्रदर्शित होने के दो दिन बाद फिल्म देखने जाएं।"

सुजीत सरकार निर्देशित 'मद्रास कैफे' आगामी 23 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है। अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री नरगिस फाकरी ने फिल्म में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

फिल्म प्रचार के दौरान जॉन ने कहा, "यह रोमांच से भरपूर राजनीतिक फिल्म है और इसका एक खास दर्शक वर्ग है। हमें उन तक पहुंचना होगा।"

जॉन कहते हैं कि फिल्म निर्माण का काम आसान नहीं है। उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के तौर पर आप सिर्फ और सिर्फ अपने अभिनय के बारे में सोचते हैं। अब मैं एक निर्माता भी हूं, अब मैं समझ सकता हूं कि फिल्म निर्माण करते हुए आप के कंधों पर कितनी तरह की जिम्मेदारियां होती हैं।"
More from: Entertainment
34859

ज्योतिष लेख