Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सोचा न था 'इश्किया' के दूसरे संस्करण में काम करूंगी : हुमा

huma-on-ishqia-part2

6 फरवरी 2013

मुम्बई। निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म 'डेढ़ इश्किया' का प्रस्ताव मिलने के बाद बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा कि उन्होंने जब फिल्म 'इश्किया' देखी थी तो सपने में भी नहीं सोचा था कि इसके अगले संस्करण में वह काम करेंगी। फिल्म में अपने होने को लेकर उत्साहित हुमा ने कहा, "हां मैं 'डेढ़ इश्किया' कर रही हूं लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा बाकी है। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह कमाल की फिल्म है।"

हुमा ने आईएएनएस को बताया, "यह अभिषेक चौबे की फिल्म है। मैं बहुत रोमांचित हूं। मुझे याद है कि जब मैंने 'इश्किया' देखी थी, वह कमाल की फिल्म थी। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे फिल्म के सीक्वेल में काम करने का मौका मिलेगा।"

कहा जा रहा है कि हुमा की जगह पहले अभिनेत्री कंगना राणाउत को लिया जाना था। यह पूछे जाने पर कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी, हुमा ने कहा कि फिल्म के बारे में अभी से काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। मैं इस बारे में अभी ज्यादा नहीं कहना चाहूंगी।

हुमा सबसे पहले अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में मोहसिना के किरदार से पहचानी गई थीं। उन्होंने एकता कपूर की फिल्म 'एक थी डायन' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

हुमा इसे अपना सौभाग्य मानती हैं कि नामी निर्देशकों ने उन्हें अपनी फिल्मों में काम करने के प्रस्ताव दिए हैं।

More from: Khabar
34481

ज्योतिष लेख