Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'डर्टी पिक्चर' के लिए न्यूड भी होगी विद्या !

vidhya balan will give nude scene in dirty piture

13 सितंबर 2011

हम सभी को विद्या बालन की मेहनत और लगन पर फक्र होना चाहिए। अपनी अगली फिल्म 'ड्रटी पिक्चर' के लिए विद्या क्या कुछ नहीं कर रही हैं। वो मोटी हो रही है, छोटे से छोटा कपड़ा पहन रही हैं,फिल्म में नसीरुद्दीन,इमरान हाशमी और यहां तक की तुषार कपूर के साथ हॉट सीन दे रही हैं। और अब खबर है कि वे फिल्म के लिए न्यूड तक होने की तैयारी कर चुकी हैं।

भई अपने काम के प्रति इतनी लगन विद्या में ही देखी जा सकती है। फिल्म में विद्या दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री स्लिक स्मिता का किरदार निभा रही हैं। स्लिक स्मिता दक्षिण की एक ऐसी अभिनेत्री थी जो अपने कामुक आंखों से ही कितने पुरुषओं को अपने मोहपाश में बांध लेती थी। अब विद्या ने 'इशकिया' में जो किया उससे तो इस फिल्म में काम चलता नहीं। इसलिए फिल्म के लिए विद्या एक एक कर ऐसे सीन के ही 'हां' करती गई जो उन्हें और फिल्म को ज्यादा से ज्यादा प्रोमोशन दिला दे।

वैसे भी विद्या 'इशकिया' और 'पा' के बाद से घर पर ही बैठी थी। साड़ी और बहन जी वाली इमेज को तोड़ने के चक्कर में उन्होंने 'इशकिया' में हॉट सीन देने से इंकार नहीं किया। और अब 'डर्टा पिक्चर' में विद्या वो सब कर रही हैं जो की 'सी ग्रेड' फिल्मों की नायिकाएं करती हैं।
  
वैसे विद्या का कहना है कि 'मेरे फैंस मेरे एक लुक को देखते देखते मुझसे कुछ और चाहते हैं। इसलिए डर्टी पिक्चर के ऑफर को मैंने हां कर दिया।' विद्या कहती हैं कि 'इस फिल्म को देखकर आप भी यकीन करेंगे कि क्या बिकता है और उसे कैसे बेचा जाता है।'

More from: samanya
24886

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।