Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'रिवॉल्वर रानी' की मलिका चुनाव प्रचार में व्यस्त (फोटो सहित)

revolver-rani-film-bollywood-12042014
12 अप्रैल (2014
सुलतानपुर।
सवा घंटे के गीत से विश्व कीर्तिमान स्थापित कर गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकार्ड में नाम दर्ज करा चुकीं मलिका राजपूत निर्देशक साईं कबीर की आने वाली फिल्म रिवॉल्वर रानी से न सिर्फ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं, अपितु अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने को भी तैयार में हैं। आगामी 25 अप्रैल से सिनेमा घरों में प्रदर्शित हो रही फिल्म रिवाल्वर रानी में कंगना राणाउत व वीरदास जैसे बड़े-बड़े कलाकारों के साथ अभिनय करने वाली मलिका मूलत: सुलतानपुर जिले की रहने वाली हैं व इन दिनों जौनपुर लोकसभा सीट से फिल्म स्टार व कांग्रेस प्रत्याशी रवि किशन के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

इस दौरान अपने घर लौट कर मलिका ने अपनी आने वाली फिल्म के विषय में बात भी की। मलिका न सिर्फ इस फिल्म को अपने करियर के लिए मील का पत्थर मानती हैं, बल्कि अपनी आदर्श अदाकारा कंगना राणाउत के साथ काम करने को अपना सौभाग्य भी मानती हैं।

बकौल मलिका, रिवॉल्वर रानी फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया 'सॉटी भारद्वाज' का किरदार फिल्म के सभी किरदारों में से एक अहम किरदार है, जिसे यदि कहानी से हटा दिया जाए तो कहानी अधूरी रह जाएगी। यह किरदार पूरी फिल्म का सबसे कलरफुल किरदार है।

मलिका इसके अलावा कई और बड़ी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाओं में भी काम कर रही हैं मगर अभी इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं। इससे पहले भी 75 मिनट लम्बी लीरिक्स का विश्व कीर्तिमान बनाने को लेकर मलिका का नाम सुर्खियों में रहा, जिसे बाद में मशहूर गायक जावेद अली ने अपनी आवाज से भी संवारा।

फिलहाल मलिका के पिता बब्बन सिंह समेत पूरे जनपद को 25 अप्रैल का इन्तजार है, जब रिवॉल्वर रानी बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का इतिहास रचेगी और जनपद की बेटी मलिका बॉलीवुड की एक नई मलिका का खिताब हासिल करेगी। मलिका पहले भी वर्ष 2001 में मलिका-ए-सुलतानपुरी की खिताब हासिल कर चुकी है।
More from: Entertainment
36667

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020