Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रियलिटी शो में भाग लेने के लिए साहस की जरूरत : फराह

farah khan in india got talent


 
31 अक्टूबर 2012

मुम्बई।  फिल्म निर्देशक फराह खान का कहना है कि रियलिटी शो में भाग लेने के लिए हिम्मत और दृढ़ता की जरूरत होती है।


कई टेलीविजन रियलिटी शो की जज बन चुकी फराह ने यह भी स्वीकार किया कि अगर उन्हें किसी शो में हिस्सा लेना हो तो वह केवल खाना पकाने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेगीं।


फराह ने बताया, "रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। दैनिक आधार पर फैसला लेना बहुत मुश्किल है। आप इस तरह से फैसला नहीं ले सकते। इन सभी शो में हिस्सा लेने वाले लोगों को सलाम।"


वह वर्तमान में कलर्स चैनल के कार्यक्रम 'इंडियाज गॉट टेलेंट 4' में जज की कुर्सी संभाल रही हैं। उन्होंने कहा, "आपको इनमें हिस्सा लेने के लिए दृढ़ संकल्प रहना चाहिए। अगर कोई खाना पकाने का शो होता, तो मैं उसमें जरूर हिस्सा लेती।"


47 वर्षीय फराह 'झलक दिखला जा' और 'एंटरटेंमेंट के लिए कुछ भी करेगा' जैसे रियलिटी शो में भी जज की भूमिका निभा चुकी हैं।


फराह ने अभी तक तीन फिल्मों का निर्देशन किया है, जिनमें से दो सुपर हिट रही। उन्होंने अपने निर्देशन में बन रही अगली फिल्म 'हैप्पी न्यू इयर' में अभिनेता शाहरुख खान को लिया है। शाहरुख फिल्म में अभिनय के साथ-साथ निर्माता की जिम्मेदारी भी सम्भालेंगे।


फराह ने बताया, "हम फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष शुरू कर देंगे। हम इस वक्त पहले दौर का काम कर रहे हैं। हम अभी फिल्म के कलाकारों की घोषणा करने के लिए तैयार नहीं हैं। हम इसकी घोषणा तब करेंगे जब शाहरुख घोषणा करने का फैसला लेंगे।"


उन्होंने हाल ही में फिल्म 'शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी' से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी।


 

More from: Khabar
33571

ज्योतिष लेख