Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

फिल्मों के प्रचार में दबाव महसूस करते हैं दीपक: 'चोर चोर सुपर चोर'

chor-chor-superchor-07302013
30 जुलाई 2013
मुंबई|
'ओमकारा' और 'गुलाल' में अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता दीपक डोबरियाल की आने वाली फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' में वह मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उन्हें मुश्किल सिर्फ फिल्म के प्रचार

को लेकर है और वह इस काम में दबाव महसूस करते हैं। सोमवार को दीपक ने एक साक्षात्कार में कहा, "मेरे ऊपर दबाव सिर्फ फिल्म के प्रचार का है। इससे पहले मैंने अपनी किसी भी फिल्म के लिए इतना अधिक प्रचार नहीं किया है। इसलिए मुझ पर दबाव है, लेकिन यह भी मैं करूंगा। मेरे लिए यह भी नया अनुभव होगा।"

उन्होंने कहा, "अभिनय में किसी तरह का दबाव नहीं होता है। पर्दे पर दिखाई देने वाला हर कलाकार आपका ध्यान खींचता है और आपका मनोरंजन करता है।"

के. राजेश के निर्देशन में बनी 'चोर चोर सुपर चोर' दिल्ली शहर के बुरे पहलुओं पर कटाक्ष करती हुई फिल्म है, जो दो अगस्त को प्रदर्शित होगी।

दीपक को लगता है कि फिल्मों का प्रचार सिनेमा जगत की जरूरत है, खासकर कम बजट की फिल्मों के लिए यह ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है।

उन्होंने कहा, "इस समय फिल्मों का प्रचार सबसे बड़ी जरूरत बन गई है। फिल्म के प्रचार की लागत, इसके निर्माण की लागत के लगभग बराबर होती है।"

More from: Entertainment
34818

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020