Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मजेदार है चेन्नई एक्सप्रेस का सफर

channai-express-film-09082013
९ अगस्त २०१३
जब आप शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ पर सवार होने के लिए थिएटर में जाएं, तो वैसी ही उम्मीद लेकर जाएं जैसी रोहित शेट्टी की दूसरी फिल्मों से होती है, यानि दिमाग़ घर छोड़कर ही आएं तो बेहतर होगा.

अगर आप ऐसा कर पाए तो चेन्नई एक्सप्रेस के इस सफ़र का आनंद ले सकते हैं. शाहरुख के फैन इस बात से खुश हो सकते हैं कि काफी समय बाद शाहरुख कुछ फॉर्म में नज़र आए हैं.

चेन्नई एक्सप्रेस कहानी है मुंबई में रहने वाले 40 साल के राहुल (शाहरुख खान) की, जो अपने दादा की अस्थियां प्रवाहित करने के लिए घर से निकलता है. चेन्नई एक्सप्रेस ट्रेन में उसकी मुलाक़ात तमिलनाडु की मीनम्मा (दीपिका पादुकोण) होती है, जो अपने घर से भाग गई थी.

मीनम्मा के पिता तमिलनाडु के एक इलाक़े के बड़े डॉन हैं. शाहरुख दीपिका के गांव पहुंचता है और वहां दक्षिण भारत के गैंग्सटर्स के चंगुल में फंस जाता है. किस तरह शाहरुख और दीपिका इस मुसीबत से मुकाबला करते हैं और कैसे आखिर में उनका दिल जीतते हैं, यही इस फिल्म में रोहिट शेट्टी ने अपने अंदाज़ में दिखाया है.


More from: Entertainment
34916

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020