Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बॉलीवुड में' सैंडी' पीड़ितों के लिए प्रार्थना

bollywood pray for sandy victims

 
31 अक्टूबर 2012

नई दिल्ली।  बॉलीवुड ने अमेरिका में आए विनाशकारी तूफान 'हरिकेन सैंडी' से प्रभावित लोगों के लिए अपनी चिंताएं व्यक्त की है। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बसु जैसी हस्तियों ने लोगों की सलामती की दुआएं भी की हैं। यह तूफान सोमवार तड़के अमेरिका के पूर्वी तट पर पहुंचा और इसने आसपास के शहरों को अपनी चपेट में ले लिया।


अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "तूफान 'सैंडी' चिंता का बड़ा विषय है..उपग्रह तस्वीरें काफी डरावनी लग रही हैं। हर कोई सुरक्षित रहे!"


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मान लीजिए न्यूयार्क के लिए उड़ान भरनी हो! सैंडी को वहां से चले जाना चाहिए!! आशा है कि वहां सब अच्छे होंगे। सतर्क रहें।
"

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, "मैं अमेरिका में हर किसी की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। भगवान शिव आपको हर तरह के खतरे से बचाएं। ओम नम: शिवाय।"


बिपाशा बसु ने लिखा, "कभी-कभी प्रकृति मां अपना क्रोध दिखाती है। "तूफान 'सैंडी' चिंता का बड़ा विषय है। मैं प्रार्थना कर रही हूं।"


फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर ने कहा, " 'सैंडी' के बारे में मिली ताजा जानकारी से काफी उदास महसूस कर रहा हूं। मैं अमेरिका के लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं।"


इनके अलावा अन्य कलाकारों में आर. माधवन, आयुष्मान खुराना, संजय गुप्ता, निखिल आडवाणी, सलीम मर्चेट, नेहा धूपिया, नर्गिस फाखरी, कुणाल कोहली, विशाल डडलानी ने भी तूफान पीड़ितों के लिए दुआएं की है।

 

More from: Khabar
33578

ज्योतिष लेख