Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अजहर के बेटे के निधन पर बॉलीवुड ने शोक व्यक्त किया

bollywood on azhar son death

16 सितम्बर 2011

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान सांसद अजहरुद्दीन के बेटे अजायुद्दीन के निधन की दुखद खबर सुनकर बॉलीवुड भी शोकाकुल हो गया। पांच दिन पहले हुई एक सड़क दुर्घटना में 19 वर्षीय अजायुद्दीन बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उनका शुक्रवार सुबह निधन हो गया।

फिल्मी हस्तियों ने सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर के माध्यम से उसके निधन पर शोक व्यक्त किया।

रितेश देशमुख ने ट्विटर पर लिखा, "मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है। पूरे परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।"

अरशद वारसी ने लिखा, "मैं इस अपूरणीय क्षति के लिए अजहरुद्दीन के परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। उनके बेटे की आत्मा को शांति मिले..आमीन।"

फराह खान ने लिखा, "अजहरुद्दीन और नौरीन के बेटे अयाजुद्दीन के निधन पर मैं संवेदना व्यक्त करती हूं। इस दुख की घड़ी में भगवान उन्हें हिम्मत दे। इसकी कभी क्षतिपूर्ति नहीं हो सकती है और केवल माता-पिता इसको जानते हैं। यहां के युवक कृपया सुरक्षित और सावधान रहें क्योंकि दुख जीवनभर लगा रहता है।"

 

More from: samanya
25035

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।