Entertainment RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

'बीए पास' के कलाकारों ने सहजता से दिए दृश्य

bapass-movies-07232013
23 जुलाई 2013
 मुंबई |
 फिल्मकार अजय बहल की आने वाली फिल्म 'बीए पास' के मुख्य कलाकारों अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला और अभिनेता शादाब कमल का कहना है कि फिल्म में अंतरंग दृश्यों की शूटिंग उन्होंने सहजता से की। फिल्म की कहानी पुरुष वेश्यावृति के बारे में है। वैसे शिल्पा ने माना कि फिल्म के अपने किरदार को महसूस करना और संवाद बोलना थोड़ा कठिन जरूर रहा।

शिल्पा ने फिल्म के लिए रखी गई प्रेस वार्ता में सोमवार को कहा, "हर किसी को यही लगता है कि अंतरंग दृश्यों की शूटिंग में मुश्किलें आती होंगी, लेकिन मैं एक कलाकार हूं और यदि आप मुझसे पूछेंगे तो मेरा जवाब होगा कि मुझे मुश्किल संवाद बोलने में आती है।" शिल्पा इससे पहले फिल्म 'चक दे इंडिया' में दिखाई दे चुकी हैं।

शादाब थियेटर कलाकार रहे हैं। उनके लिए यह सब नई बात नहीं थी, उन्होंने बड़ी सहजता से फिल्म की शूटिंग पूरी की।

शादाब ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने सहजता से शूटिंग की। फिल्म में मुझे काफी कुछ सीखने को भी मिला। मैं थियेटर करता हूं और अभिनय की बारीकियां मैंने मंच पर सीखीं हैं।"

फिल्म का प्रदर्शन विभिन्न फिल्म समारोहों में किया जा चुका है। फिल्म दो अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है।

 

More from: Entertainment
34770

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020