Interview RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सलमान और मैं सिर्फ दोस्‍त हैं : असिन

asin interview, hindi movie ready

असिन दक्षिण भारतीय फिल्‍म जगत का एक जाना-पहचाना नाम है। और अब तो बॉलीवुड में भी वे अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। गजनी और लंदन ड्रीम्‍स जैसी फिल्‍मों में काम करने के बाद वे अपनी अगली फिल्‍म 'रेडी' को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ सलमान खान नजर आयेंगे। हालांकि, बीते दिनों उनके और सलमान के रिश्‍तों को लेकर काफी खबरें भी उड़ी थीं, लेकिन असिन उसे सिरे से खारिज करती हैं। उनका कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है और यह सब मीडिया की बनायी बाते हैं।

1-आप अपने हीरो और दूसरे कास्टिंग को लेकर बहुत चूज़ी हैं?

मेरी किसी भी फ़िल्म का यह डिपार्टमैंट मेरे पास नहीं होता है, यदि कभी मैं फ़िल्म प्रोडयूस करूंगी, तो ज़रूरी यह निर्णय मेरा होगा,  फ़िलहाल तो फ़िल्म के सब्जैक्ट और अपने रोल के बारे में ही अपनी राय देती हूं।

2-कहा जा रहा है, आप बड़ी फ़िल्में और बड़े हीरो के साथ काम करना चाहती हैं?

आप साउथ की मेरी फ़िल्मों का जायजा लिजिए, वहां मैंने कई नए हीरो के साथ हीट फ़िल्में दी हैं। जहां तक हिंदी फ़िल्मों का सवाल  है, अभी तक आमिर, सलमान, अजय जैसे बड़े हीरो के साथ मुझे काम करने का जो मौ़का मिला है, उसे मैं अच्छी क़िस्मत मानती हूं। असल में यह सब कुछ प्रोजैक्ट निर्भर करता है।

3-(रेडी) के बहुत दिनों बाद आप किसी हिंदी फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं?

(रेडी) के बाद मेरी दो नई फ़िल्में शुरू होंगी। इससे ज्यादा फ़िल्में एक वक्त में मैं नहीं कर सकती हूं।

4-क्या है (रेडी)?

यह तमिल के इसी नाम की एक हीट फ़िल्म पर बेस्ड है। चूंकि इसके तमिल वर्जन में भी मैंने काम किया था, इसलिए अपने रोल को लेकर मैं निश्चित हूं। मुझे लगता है कि यह भी सलमान को एक पाँवरपूल रोल के तौर पर सामने लाएगी। हिंदी भाषी दर्शकों को  ध्यान में रखकर इसमें काफी परिवर्तन किया गया है।

5-निर्देशक अनिष कितने अलग लगे?

उनकी तुलना साउथ के कुछ हीट कमर्शियल डायरैक्टरों के साथ की जा सकती है। वह भी ऐसे डायरैक्टर हैं, जो सब कुछ कमर्शियल सैटअप में ही सोचते हैं। शूटिंग के समय झटपट अपना काम निबटाना जानते हैं। उनका सैंस आँफ ह्यूमर ज़बर्दस्त है।

6-(रेडी) के हीरो सलमान ख़ान के साथ यह आपकी दुसरी फ़िल्म है?

सलमान मेरे अच्छे दोस्त हैं। उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि वह अपने काम को पूरी टाइमिंग के साथ पूरा करते हैं। कई बार तो मैं सोच में पड़ जाती हूं कि कैमरे के पिछे इतना हंसी मज़ाक करने वाला शख़्स कैमरे के सामने इतना गंभीर कैसे हो जाता है।

7-बीच में ख़बर आई थी कि आपकी वजह से सलमान-कैटरीना की दोस्ती में दरार आ गई है?

इंडस्ट्री में सलमान के दोस्तों की कोई कमी नहीं है। मीडिया को उनका नाम भी लेना चाहिए। असल में मीडिया अपने गाँसिप को एक  ग्लैमरस देने के लिए इस तरह की ख़बरें उछालता रहता है। सलमान के साथ अपनी दोस्ती को मैंने कभी नहीं छुपाया, पर प्लीज़ उसे  किसी अफेयर का नाम मत दीजिए। मैं किसी दोस्ती के टूटने की वजह बनूं इस तरह की बात मैं कभी सोच भी नहीं सकती हूं।


8-हाल ही में सलमान के साथ आपकी शादी की ख़बर आई थी?

मैंने कहा न मीडीया की महरबानी रहेगी, तो इस तरह की ढे़रों ख़बरें आएगीं। अरे यार, मेरी शादी कोई गुड्डे-गुडि़या का खेल नहीं होगी। मैं शादी करूंगी तो ड़के की चोट पर। न जानें क्यों मीडीया सलमान और मेरे अफेयर की बात को हाईलाइट करना चाहता है।

 

साभार : दैनिक भास्‍कर
 
More from: Interview
17749

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020