Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अब 'बच गए रे ओबामा' बनाएंगे अशोक पांडेय

ashok pandey will make ab bach gayee obama

 
8 नवंबर 2012

नई दिल्ली।  बराक ओबामा के अमेरिकी राष्ट्रपति चुने जाने के एक दिन बाद फिल्म निर्माता अशोक पांडेय ने गुरुवार को अपनी फिल्म 'बच गए रे ओबामा' के निर्माण की घोषणा की। यह फिल्म 2010 में व्यंग्य पर आधारित फिल्म 'फंस गए रे ओबामा' का दूसरा संस्करण है। पांडेय के मुताबिक इस फिल्म के निर्माण का यह बिल्कुल उपयुक्त समय है।


'फंस गए रे ओबामा' में व्यंग्यात्मक लहजे में यह दिखाने की कोशिश की गई थी कि अमेरिका में आई मंदी से ग्रामीण भारत के लोग भी किस तरह प्रभावित हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।


अशोक ने कहा, "अगर आपको 'फंस गए रे ओबामा' पसंद आई तो 'बच गए रे ओबामा' भी पसंद आएगी इसमें भी जबर्रदस्त हंसी-मजाक है।"


फिल्म का निर्देशन अंशुल शर्मा और इसकी पटकथा और कहानी रूपेश थपलियाल एवं विजय मनरल तैयार करेंगे।

 

More from: Khabar
33698

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।