Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अरुणोदय नजर आएंगे यूटीवी बिंदास के 'फियरलेस' कार्यक्रम में

arunoday singh will see in utv bindaas program fearless

24 जुलाई 2012

नई दिल्ली।'जिस्म 2' और 'बुद्धा इन ट्रैफिक जैम' जैसी फिल्मों में अभिनय कर रहे बॉलीवुड अभिनेता अरुणोदय सिंह का कहना है कि वह निडर हैं। उनकी लंबी और मजबूत कद-काठी इस बात को बल देती है।

29 वर्षीय यह अभिनेता यूटीवी बिंदास टेलीविज़न  के 'फियरलेस' कार्यक्रम में बतौर मेहमान नजर आएंगे। इसमें वह प्रतियोगियों को उनके सबसे बड़े डर से सामना करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।


लेकिन अरुणोदय को किससे डर लगता है? इसके जवाब में उन्होंने बताया, " मुझे किसी तरह का डर नहीं लगता। मैं एक निडर व्यक्ति हूं लेकिन मुझे शार्क से नफरत है। "


फिलहाल वह पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं इसमें उन्होंने सनी लियोन और रणदीप हुड्डा के साथ काम किया है।


फिल्म के अनुभव के बारे में अरुणोदय ने कहा, " सनी बहुत प्यारी हैं और रणदीप एक बेहद अच्छे इंसान हैं। मैंने उनके साथ अपने काम का काफी लुत्फ उठाया।


दिवंगत राजनीतिज्ञ अर्जुन सिंह के पौत्र अरुणोदय ने 2009 में पीयुष झा की फिल्म 'सिकंदर' से अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की थी।


इसके बाद उन्होंने फिल्म 'आयशा' और 'मिर्च' में अभिनय किया था।


लेकिन उनके काम को पहचान 2011 में आई सुधीर मिश्रा की फिल्म 'ये साली जिंदगी' से मिली।


अरुणोदय सुधीर के साथ दोबारा काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "अगर मुझे सुधीर की फिल्म में अभिनय करने का मौका मिली तो मुझे उनके साथ दोबारा काम कर खुशी होगी।"

More from: Khabar
31998

ज्योतिष लेख