Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

नवोदित निर्देशकों को अवसर देंगे अनुराग और विक्रमादित्य

anurag-and-vikram-will-give-chance-to-new-directors
21 फरवरी 2013

मुम्बई। बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और विक्रमादित्य मोटवानी ने एक अनोखी पहल की है, जिसके तहत 15 नवोदित निर्देशकों को फिल्म बनाने का मौका दिया जाएगा। नवोदित निर्देशकों की 10 मिनट की फिल्म 'वाज्जप' मुम्बई स्थित अंधेरी में आयोजित फिल्म समारोह में 'हमारा मूवी मेंटोर-टैलेंट फॉर फिल्ममेकिंग' खंड में दिखाई जाएगी। समारोह 28 फरवरी से शुरू हो रहा है।

अनुराग बसु ने कहा कि उन्हें इन सभी नवोदित निर्देशकों से ईष्र्या महसूस हो रही है। उनके मुताबिक, "दुर्भाग्य से, जब हमने शुरुआत की थी तब हमारा मार्गदर्शन करने वाला कोई नहीं था। हम फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन सलाह देने वाला कोई नहीं था।"

अनुराग बसु ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, "मैं निर्देशकों से मिलने के लिए घंटों प्रतीक्षा करता था और मुझे बहुत मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था, लेकिन इस पहल से युवा प्रतिभाओं को काफी मदद मिलेगी।"

फिल्म 'उड़ान' से सुर्खियों में आए मोटवानी ने कहा, "हम बुरे दौर से गुजरे। उस समय फिल्म बनाकर नाम कमाना आसान नहीं था। काश उस समय ये सुविधा होती पर हम नई प्रतिभाओं का मार्गदर्शन करेंगे।"

उन्होंने कहा कि पहले एक लघु फिल्म बनाना भी मुश्किल था, लेकिन अब स्थिति बदल गई है। उस समय किराये पर कैमरा लेना बहुत महंगा पड़ता था लेकिन आज आप फोन पर एक लघु फिल्म बनाकर इसका संपादन किया जा सकता है।
More from: Khabar
34596

ज्योतिष लेख