Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अन्ना हजारे का टीम में विवाद से इंकार

anna denies about controversy

23 अप्रैल 2012

नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने अपनी टीम में किसी प्रकार के विवाद से इंकार करते हुए सोमवार को कहा कि वह योग गुरु बाबा रामदेव के साथ यात्रा नहीं करेंगे लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ राष्ट्रव्यापी लड़ाई में जहां भी जरूरत होगी वह वहां उनके साथ मंच पर मौजूद रहेंगे। महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि रवाना होने के लिए दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंचे हजारे ने संवाददाताओं से कहा, "मैंने आपसे पहले भी कहा कि मैं और रामदेव एक साथ यात्र नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम दोनों काला धन वापस लाने और जनलोकपाल और लोकायुक्त विधेयक पास करवाने जैसे समान उद्देश्य के लिए लड़ रहे हैं। हम एक साथ खड़े होंगे और जब भी जरूरत होगी एक मंच पर मौजूद होंगे।"

अन्ना हजारे के बाबा रामदेव के साथ राष्ट्रव्यापी प्रचार पर जाने की घोषणा के कारण टीम अन्ना में विवाद की खबरों के बाद अन्ना की यह टिप्पणी आई है।

अन्ना ने कहा, "महाराष्ट्र की एक साथ यात्रा के बाद यह सम्भव है कि हम एक मंच साझा करेंगे।" अन्ना हजारे जून के अंत से राष्ट्रव्यापी दौरे पर निकलेंगे।

दिल्ली के नजदीक नोएडा में अपनी कोर समिति की बैठक में शामिल होने के लिए अन्ना हजारे यहां आए हुए थे। उस समय विवाद पैदा हो गया जब एक सदस्य मुफ्ती शामून कासमी को बैठक से बाहर जाने कहा गया। उन्हें बैठक की बातचीत को मोबाइल फोन द्वारा रिकार्ड कर उसे बाहर भेजेते पाया गया।

More from: samanya
30571

ज्योतिष लेख