Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

क्रूज से अलग होने के बाद केटी अपनी बेटी की आदत बदल रही हैं

after seperation from cruise katie changed her daughter habit


18 जुलाई 2012

लास एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार्स के बच्चो के नखरे भी कुछ कम नहीं होते हैं, अगर बात की जाए टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी की तो वह भी कुछ कम नहीं है। केटी और टॉम क्रूज का तलाक हो चुका है, और केटी टॉम से अलग होकर अपनी बेटी के साथ रहने लगी  हैं। टॉम क्रूज से तलाक के बाद केटी होम्स अपनी बेटी के मंहगे वस्त्र पहनने की आदतों को बदलने की कोशिश कर रही हैं उनकी 6 साल की बेटी सूरी को महंगे कपडे पहनने की आदत है और सूरी के पास 30 लाख तक के कपडे हैं । उनकी 33 वर्षीय मां केटी चाहती हैं कि वह कम खर्चीला और सामान्य जीवन जीने की शुरुआत करें।

'रिविल पत्रिका' ने सूत्र के हवाले से कहा कि टॉम से अलग होकर न्यूयार्क आने के बाद (जो उनका शुरुआती घर बनने वाला है) केटी ने डिजाइनर की ओर से सूरी को दिए अनापेक्षित उपहार और कर्ज लौटाने शुरू कर दिए हैं। उन्होंने सूरी के पास पड़े मुफ्त उपहार को हटाने के भी निर्देश दिए हैं।

तलाक के बाद सूरी के प्राथमिक संरक्षण का अधिकार केटी को मिला है, वह न्यूयार्क को अपना शुरुआती निवास स्थान बना रही हैं।


 

More from: samanya
31899

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।