Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सौ करोड़ नहीं कमा सकती मेरी फिल्म : अध्ययन सुमन

adhyan suman said my movie can not earn 100 crore

20 दिसम्बर 2012

मुम्बई।  अभिनेता अध्ययन सुमन का कहना है कि यह सोचना उचित नहीं है कि उनकी फिल्म सौ करौड़ की कमाई करेगी। अध्ययन 'देहरादून डायरी' फिल्म में जल्द नजर आएंगे। फिल्म का संगीत जारी होने के मौके पर अध्ययन ने कहा, "सौ करौड़ की कमाई वे फिल्में करती हैं जिनमें शाहरुख खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेता होते हैं। मैं उनकी इज्जत करता हूं और उन्हें प्यार भी करता हूं। यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है जबकि मेरी तो यह शुरुआत ही है। मैं यथार्थवादी हूं और जानता हूं कि मेरी फिल्म इतनी कमाई नहीं करेगी।"


चौबीस वर्षीय अध्ययन ने कहा कि वह चाहेंगे कि उनकी फिल्म बॉक्सऑफिस पर इतना पैसा कमाए लेकिन वह जानते हैं कि ऐसा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर उनकी फिल्म ठीकठाक पैसा भी कमा लेती है तो वह पूरी टीम के लिए होगा।


'देहरादून डायरी' में रागिनी नंदवानी, रोहित बक्षी और अश्विनी कालसेकर ने भी अभिनय किया है।


फिल्म के निर्देशक मिलिंद यूके के सम्बंध में बताते हुए अध्ययन ने कहा, "मिलिंद के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था और मैं यह बात बहुत ईमानदारी से कह रहा हूं क्योंकि वह वाकई बहुत अद्भुत निर्देशक हैं। मैं ख़ुशकिस्मत हूं कि मैंने उनके साथ अपनी तीसरी फिल्म की है।"


अध्ययन ने 2008 में फिल्म 'हाल-ए-दिल' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और बाद में 'राज-द मिस्ट्री कॉन्टीन्यूज' और 'जश्न' की थीं।


 

More from: Khabar
34136

ज्योतिष लेख