Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

रिकॉर्ड तोड़ने में दिलचस्पी नहीं : आमिर

aamir-khan-bollywood-19092013
19 सितम्बर 2013
मुंबई|
बहुप्रतीक्षित फिल्म 'धूम 3' में किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता और फिल्मनिर्माता आमिर खान का कहना है कि वह इस बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं कि कितने रिकॉर्ड टूटने वाले हैं। खबर थी कि आमिर का दावा है कि 'धूम 3' शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस' के व्यवसाय को पछाड़ देगी। इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने कहा, "रिकॉर्ड तोड़ने में मेरी दिलचस्पी नहीं है। मैं कलाकार हूं और मेरे दर्शकों के मनोरंजन, उन्हें एक अच्छा समय देने और भावनात्मक रूप से संतुष्ट करने से मुझे ऊंचाई मिलेगी।"

आमिर की पिछली फिल्म 'तलाश' में उनके अभिनय की तारीफ हुई थी लेकिन, फिल्म बहुत ज्यादा नहीं चल पाई थी। आमिर का मानना है कि बॉक्स ऑफिस की सफलता दर्शकों की संख्या में नहीं बल्कि उनकी प्रशंसा हासिल करने में है।

'धूम 3' में खलनायक का किरदार निभा रहे आमिर ने कहा, "मैं अपने दर्शकों को प्यार कमाना चाहता हूं। मैं दर्शकों के प्यार का प्यासा हूं। मुझे खुद को चुनौती देना पसंद है। मुझे अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करना अच्छा लगता है।"

एक खास नृत्यशैली के प्रशिक्षण के लिए एक महीने के लिए आस्ट्रेलिया गए आमिर हाल ही में मुंबई लौटे हैं।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी 'धूम 3' में अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी अभिनय कर रहे हैं। फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।
More from: Khabar
35251

ज्योतिष लेख